Tarot Card Horoscope: वृषभ समेत इन राशियों का खुलेगा किस्मत का ताला, मिलेगी तरक्की और होगा धन लाभ

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Nov 24, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों को आज विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. साथ ही आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. छात्रों की पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को आज संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. हालांकि, किसी विवाद की वजह मानसिक तनाव बढ़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज के दिन कोई भी नया कार्य शुरू करने में जल्दबाजी न करें, पहले सभी पक्षों का अच्छे से मूल्यांकन कर लें, वरना नुकसान भी हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आपको सलाह है कि अपनी सहनशक्ति के अनुसार ही काम लें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ होगा. साथ ही आज के दिन आप पारिवारिक जिम्मेदारियां का निर्वाह करने में सक्षम रहेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के अविवाहितों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है, आपके योग्य कोई रिश्ता आ सकता है. साथ ही छात्रों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति आज पहले की अपेक्षा मजबूत होगी. आपको सलाह है कि आज व्यर्थ की भागदौड़ से बचें और मानसिक संतुलन बनाए रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपके सभी रुके कार्य पूरे होंगे और आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. सभी रुके कार्य पूरे होंगे, लेकिन इसके लिए आपकी सक्रियता बेहद महत्वपूर्ण रहेगी.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. साथ ही आपके कार्य की सराहना भी की जाएगी. स्वास्थ्य के लिहाज से भी दिन अच्छा रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज के दिन आप किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मिल सकते हैं. साथ ही लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिलेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को आज के दिन कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story