Tarot Card Horoscope: मिथुन समेत इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, पढ़ें सभी राशियों का दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Nov 29, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों को आज अपनी आर्थिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए किसी मित्र या रिश्तेदार से पैसे उधार लेना पड़ सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और धन संबंधी समस्याएं दूर होगी.

मिथुन राशि (Gemini)

जो जातक लंबे समय से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं या फिर किसी अच्छी नौकरी की तलाश में है, आज उन्हें मनचाही जगह से इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है, परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा. साथ ही कार्यस्थल पर आपके कार्य की सराहना होगी.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों को आज आय में वृद्धि और पदोन्नति के कई अवसर प्राप्त होंगे. साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के अविवाहितों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है, आज विवाह के लिए किसी अच्छी जगह से रिश्ता आ सकता है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. प्रेम संबंधों में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. विद्यार्थियों को आज कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपकी किसी लापरवाही के कारण प्रेम संबंधों में मनमुटाव बढ़ सकता है. आपको सलाह है कि कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार लें.

धनु राशि (Sagittarius)

वृश्चिक राशि वालों को आज कार्यक्षेत्र में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. साथ ही आपकी वाणी और बुद्धिमत्ता के चलते सभी रुके कार्य पूरे होंगे.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज किसी बाहरी व्यक्ति या स्थान से लाभ हो सकता है. साथ ही रिश्तो में चल रहे विवाद का अंत हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आपको सलाह है कि खानपान में लापरवाही ना करें, वरना सेहत में गिरावट आ सकती है.

मीन राशि (Pisces)

घर गृहस्ती के लिहाज से मीन राशि वालों को आज कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में तनाव लेने से बचें, वरना सेहत पर बुरा असर पड़ेगा.

VIEW ALL

Read Next Story