एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 से की थी. अब वो एक जानीमानी एक्ट्रेस बन गई है.

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
May 19, 2023

उनकी पहली फ़िल्म वर्ष 2007 में आई फिल्म श्रीमान ड्राइवर बाबू में काम किया. इस फ़िल्म के बाद मोनालिसा ने अब तक भोजपुरी में करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी है.

मोनालिसा भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड,बंगाली मूवी में भी काम कर चुकी है. पिछले कुछ सालों से मोनालिसा रियलिटी शो में भी काम कर रही है. उन्होंने अपने काम से खुद की नई पहचान बनाई है.

मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर की है इसमें वो एक म्यूजिक पर वॉक कर फोटोशूट कराती दिख रही हैं. इन दिनों मोनालिसा की ये वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही है.

एक्ट्रेस मोनालिसा हाल ही में एक फोटो शूट कराया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा ने कई नए-नए पोज दिए है. एक्ट्रेस ने अपनी सभी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते ही मोनालिसा को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फैंस को मोनालिसा की वीडियो और फोटो बहुत पसंद आ रही है.

मोनालिसा का इंस्टाग्राम पेज ऐसी ही बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पेज पर शेयर करती रहती है.

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि मोनालिसा को डांस करना अच्छा लगता है.

VIEW ALL

Read Next Story