मोनालिसा

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुवात करने के बाद अब मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर अदाकारा बन गई है. उनके लटको झटको पर पूरी दुनिया कायल है

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Apr 28, 2023

अक्षरा सिंह

अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म “सत्यमेव जयते” से की थी. जिसने उन्हें रातोंरात सितारा बना दिया. उनकी अदाएं भोजपुरी सिनेमा में धूम मचा देती है .

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली वैसे तो नेपाल से है, लेकिन भोजपुरी सिनेमा में कदम रखते ही इन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया हैं.

रानी चटर्जी

रानी ने भोजपुरी सिनेमा मे अपने करियर की शूरवात 2003 में ससुरा बड़ा पैसा वाला से की थी. वे इंडस्ट्री में अपने हॉट लुक्स के लिए बहुत फेमस हैं.

काजल रघवानी

उन्होंने अपने करियर की शूरवात 'सुगना' फिल्म से की थी. आए दिन एक्ट्रेस अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

नम्रता मल्ला

नम्रता भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉटनेस को देख आपको भी पसीना आ जाएगा.

निधि झा

निधि भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर लोग लुलिया के नाम से जानते हैं.

मधु शर्मा

मधु ने कई तमिल, कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, भोजपुरी, और मराठी फिल्मों में काम किया है. वर्ष 2013 में फिल्म “एक दूजे के लिए” से मधु ने अपने भोजपुरी फिल्म करियर की शुरुआत की.

अदिति बुधाथोकी

अदिति ने नेपाली होने के बाद भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच अपने हुस्न के जलवे ऐसे बिखेरे की, उन्हें भोजपुरी की 'कंगना रनौत' के नाम से जाना जाता है.

प्राची सिंह

एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी के नाम से मशहूर है. प्राची की नीली आँखों और दिलकश अदाओं के लाखों लोगों दीवाने हैं.

VIEW ALL

Read Next Story