West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी के खत पर BJP का हमला, कहा-हार के डर से बौखला गई हैं 'दीदी'
Advertisement

West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी के खत पर BJP का हमला, कहा-हार के डर से बौखला गई हैं 'दीदी'

West Bengal Election News: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल चुनाव को लेकर तमाम विपक्षी पार्टी का समर्थन मांगा है. उन्होंने सारे विपक्षी पार्टी को एकजुट करने के लिए सारे पार्टियों को पत्र लिखा है

ममता के खत पॉलिसी पर बीजेपी ने साधा निशाना.(फाइल फोटो)

Ranchi: पश्चिम बंगाल (West Bengal Election 2021) में विधानसभा का चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं. आज बंगाल में दूसरे चरण के लिए मतदान की प्रकिया जारी हैं. चुनाव जीतने के लिए सारी पार्टी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. इस बीच, बुधवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने तमाम विपक्षी दलों के प्रमुखों पत्र लिखकर समर्थन मांगा है. इसमें झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को भी लिखा है.

इधर, ममता बनर्जी के पत्र का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा, 'चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कोई भी हथकंडे अपनाती है, ये चुनाव में स्पष्ट रूप से दिखता है. यहां तक की बीजेपी चुनाव जीतने के लिए देश की कई संवैधानिक संस्थाओं का भी उपयोग करने से बाज नहीं आती है, आज के दिन में जो राजनीति को परिभाषित कर रहे हैं, आने वाले दिन के लिए ये सही नहीं है.'

वहीं, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विपक्षी पार्टी को पत्र लिखने पर बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने पलटवार किया है. विधायक सीपी सिंह ने कहा कि हार के डर से ममता बनर्जी बौखला गई हैं. ममता बनर्जी हार के डर से प्रधानमंत्री से लेकर बीजेपी के नेताओं के खिलाफ गाली-गलौज पर उतर आई हैं. उन्होंने कहा कि 10 साल तक शासन करने के बाद ममता 'दीदी' सत्ता जाने के डर से बौखलाहट में है. 

झारखंड के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने कहा कि बंगाल में JMM का अपना कोई वजूद नहीं है. उन्होंने कहा कि जेएमएम (JMM) हार के डर से बंगाल में चुनाव नहीं लड़ी. पार्टी ने हार के डर से ममता दीदी को समर्थन देने का घोषणा किया है, इतनी ही ताकत थी तो जेएमएम को बंगाल में तो चुनाव लड़ के देखना चाहिए था. सिंह ने कहा कि चुनाव के समय में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता है, ऐसे में कौन क्या बोलता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. विधायक ने बंगाल में बीजेपी की लहर बताते हुए कहा कि पार्टी बंगाल में भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.