बिहार: भभुआ इंटरसिटी में विधवा के साथ किया गया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

भभुआ रोड स्टेशन पर एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. पीड़ित महिला भभुआ जिला के ही दुमदुम गांव की निवासी है.

बिहार: भभुआ इंटरसिटी में विधवा के साथ किया गया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार
इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भभुआ: भभुआ इंटरसिटी ट्रेन में बीते रात बिहार के कैमूर जिला के भभुआ रोड स्टेशन पर एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. पीड़ित महिला भभुआ जिला के ही दुमदुम गांव की निवासी है.

इस संबंध में सासाराम के जीआरपी थाना में एफआईआर की कार्रवाई की गई. वारदात के बारे में बताया जाता है कि पटना-भभुआ इंटरसिटी ट्रेन जब देर रात भभुआ स्टेशन पहुंची तथा ट्रेन खड़ी थी. 

इसी दौरान जब जीआरपी के जवानों ने ट्रेन चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच संदिग्ध स्थिति में एक महिला के साथ 2 लोगों को देखा गया. मौके का फायदा उठाकर एक आरोपी फरार होने में सफल रहे. जबकि कुदरा गांव के वीरेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति को रंगे हाथ धर दबोचा गया. 

रेल पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया है. भभुआ रोड रेल पुलिस के थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस नियम संगत कार्रवाई में लगी है.