थाने में पत्नी की पिटाई की, महिला थानेदार ने डांटा तो पति ने 4 पुलिसकर्मियों पर चाकू से किया हमला
Advertisement

थाने में पत्नी की पिटाई की, महिला थानेदार ने डांटा तो पति ने 4 पुलिसकर्मियों पर चाकू से किया हमला

बिहार के मुजफ्फरपुर थाना के अंदर शराबबंदी का पोल खुल गया. मुजफ्फरपुर थाने के अंदर शराबी ने महिला थानेदार और पुलिस कर्मी पर हमला किया.

थाने में पत्नी की पिटाई की, महिला थानेदार ने डांटा तो पति ने 4 पुलिसकर्मियों पर चाकू से किया हमला.

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर थाना के अंदर शराबबंदी का पोल खुल गया. मुजफ्फरपुर थाने के अंदर शराबी ने महिला थानेदार और पुलिस कर्मी पर हमला किया. फिर चीख-चीख कर बोला हां हम रोज शराब पीते हैं. 

शराबी ने 4 पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला किया जिसमें एक महिला थानेदार दो पुरुष पुलिस कर्मी  और 1 चालक घायल हो गए हैं. 

दरअसल, पूरा मामला पति-पत्नी के विवाद का है. पति पत्नी के विवाद को सुलझाने के दौरान साइको पति ने पुलिसकर्मियों को ही निशाना बना लिया. घटना के बारे में ये जानकारी मिली की पति पत्नी के बीच विवाद था. दम्पत्ति को महिला थानेदार समझाने में जुटी थी.

यह भी पढ़ें:- Muzaffarpur: मांग में सिंदूर भर कहा-तुम मेरी पत्नी हो, फिर महीने भर गलत काम करके चलता बना

मामला तब बिगड़ गया जब पत्नी ने कुछ आरोप पति पर लगाया. पीड़ित महिला के पति को महिला थानेदार ने कड़ी आवाज में डांटा. इसके बाद उस शख्स ने पास से चाकू निकाल कर हमला कर दिया. हद तो ये है कि नगर थाना के अंदर पुलिस हिरासत में हमला करने वाला शख्स ने चीख-चीख कर यह बताना शुरू कर दिया कि वह हर दिन शराब का सेवन करता है.
 
आरोपी रणजीत की पत्नी ने बताया कि मायका से रुपया मंगवा कर आज ही दिए और घर में बंद कर पिटाई करने लगे. हम लोग थाना गए तो थाने में ही मेरे पति ने महिला थानेदार और अन्य पुलिस कर्मी पर हमला करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें:- Muzaffarpur: यौन उत्पीड़न का विरोध महिला को पड़ा भारी, दरिंदें ने 3 माह की बच्ची के साथ किया गंदा काम

हमले को रोकने के लिए अन्य जो भी पुलिस कर्मी बीच में आए सभी को घायल कर दिया. वहीं, शराबी के हमले में घायल महिला थानेदार कुछ भी बोलने से परहेज करती रहीं. उन्होंने मीडिया के सामने भी कुछ नहीं कहा.
इनपुट:- अरूण श्रीवास्तव