बिहार: विवाद में पत्नी ने जहर खाकर दी जान, वियोग में पति ने भी खुद को मारी गोली

बिहार के कैमूर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कैमूर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसमें पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. 

बिहार: विवाद में पत्नी ने जहर खाकर दी जान, वियोग में पति ने भी खुद को मारी गोली
कैमूर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसमें पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुकुल जायसवाल, कैमूर: बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कैमूर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसमें पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. वहीं, पत्नी की मौत के बाद वियोग में पति ने भी खुद को गोली मारी. 

यह मामला कैमूर के अधौरा थाना के बड़पा गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार मुन्ना सिंह और अनिता देवी में छोटी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद अनिता ने जहर खा ली. इसके बाद ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पत्नी के शव को लेकर पति घर पहुंचा और घर मे रखे बन्दूक से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई. दोनों की महज दो साल पहले शादी हुई थी. वहीं, गांव में दो लोगों की इस तरह मौत की घटना से मातम पसर गया है. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया. इधर परिजनों को समझ मे नहीं आ रहा है की आखिर क्या बड़ी बात हुई कि दोनों की मौत हो गई. कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में जहर खाकर महिला ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद उसके पति मुन्ना सिंह ने गोली मारकरअपने आप को खत्म कर लिया.

लड़की के मायके वाले की तरफ से किसी भी प्रकार का थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है फिर भी पुलिस यूडी केस करके अनुसंधान कर रही है.