अवैध संबंध को लेकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, मुंह-नाक-आंख में Feviquick डाल उतारा मौत के घाट
X

अवैध संबंध को लेकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, मुंह-नाक-आंख में Feviquick डाल उतारा मौत के घाट

बिहार के गया शहर के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने ही दामाद की नृशंस तरीके से हत्या कर दी जिसके बाद पूरे इलाके में इसकी चर्चा शुरू हो गई. दरसअल, पूरा मामला यह है कि मृतक मुन्ना साव की पत्नी जुली कुमारी का शादी से पहले कोचिंग में पढ़ने वा

अवैध संबंध को लेकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, मुंह-नाक-आंख में Feviquick डाल उतारा मौत के घाट

जयप्रकाश कुमार/गया: बिहार के गया शहर के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने ही दामाद की नृशंस तरीके से हत्या कर दी जिसके बाद पूरे इलाके में इसकी चर्चा शुरू हो गई.

दरसअल, पूरा मामला यह है कि मृतक मुन्ना साव की पत्नी जुली कुमारी का शादी से पहले कोचिंग में पढ़ने वाले लड़के से प्रेम संबंध था, जो शादी के बाद भी खत्म नही हुआ और पति के नहीं रहने पर दोनो चोरी छिपे मिला करते थे. दोनो में अवैध संबंध भी था जो पति को पता चला गया. इसको लेकर मृतक पति ने पत्नी को मना किया लेकिन उसको नागवार गुजारा और उसने अपने प्रेमी के साथ और माँ पिता के सहयोग से पति को घर बुलाया और भी उसकी जमकर पिटाई की.

उसके बाद उसके मुंह, नाक और आंख में फेवी क्विक डालकर नृशंस हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में बंद कर बाइक से निकल गए थे. इसी बीच रास्ते मे ही पुलिस की गस्ती पर निकले एसआई की नजर देर रात को संदिग्ध अवस्था मे जा रहे बाइक सवार पर पड़ी. जब तक पुलिस बाइक सवार को पकड़ती बाइक सवार बोरे में बंद शव और बाइक को छोड़कर पैदल ही फरार हो गए.

पुलिस ने जब बंद बोरे की तलाशी ली तो उसमें एक शव मिला. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर मामले की जांच में जुट गई है और 24 घंटे के अंदर इस हत्याकांड में शामिल ससुराल वालों के साथ मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है. वही उसके प्रेमी औऱ प्रेमी के दोस्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि जिले के सभी थाना क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाई जा रही है. इसी क्रम में रात में बाइक पर सवार 2 युवक बीच मे बोर लादकर कर जा रहे थे. पुलिस ने रुकवाया लेकिन वह तेज गति से भागने लगे. फिर पुलिस ने पीछा कर बाइक को पकड़ा तब तक दोनों बाइकसवार युवक फरार हो गए. 

वही बाइक पर लदे बोरे में शराब समझकर जब खोला तो पुलिस के होश ही उड़ गए. बोरे में मुन्ना गुप्ता का शव को बरामद किया गया. इस मामले में गिरफ्तार जुली कुमारी ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि उन्होंने अपने पति की नाक और मुंह मे पहले फेवीक्विक डाला जिससे मृतक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. फिर शव को ठिकाना लगाने की योजना थी. 

इसके लिए नमक,रस्सी और पेट्रोल आदि की भी पूरी व्यवस्था कर ली गयी थी, जिसे पुलिस ने बरामद किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुफ़स्सिल थाना में 42/21 कांड संख्या दर्ज की गई है. वही प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा चूंकि सारे साक्ष्य को इकट्ठा किया जा चुका है.

Trending news