बिहार: पत्नी के पहले पति ने घर में घुसकर मारी गोली, युवक की हालत गंभीर

युवक की पत्नी के पहले पति ने युवक को गोली मार ज़ख्मी कर दिया. जिसे गंभीर हालत में ईलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया में भर्ती कराया गया है.  

बिहार: पत्नी के पहले पति ने घर में घुसकर मारी गोली, युवक की हालत गंभीर
युवक की पत्नी के पहले पति ने युवक को गोली मार ज़ख्मी कर दिया.

पश्चिम चंपारण : बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा में शादीशुदा महिला से शादी करना एक युवक को भारी पड़ गया. युवक की पत्नी के पहले पति ने युवक को गोली मार ज़ख्मी कर दिया. जिसे गंभीर हालत में ईलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया में भर्ती कराया गया है.

घटना बगहा पुलिस जिले के बथवरिया थाना क्षेत्र के मानपुर गांव की है. घायल युवक ने बताया की उसके गांव के हीं हिरामन बिन ने अपनी पत्नी को तीन साल पहले छोड़ दिया था जिसके बाद उसने तीन साल पहले उसकी पत्नी से कोर्ट मैरेज कर लिया. जिस बात से नाराज हिरामन बिन बराबर उसके साथ झगड़ा किया करता था.

 इसी बीच बीती देर रात अपने चार सहयोगियो के साथ घर में घुसकर हिरामन ने उसे गोली मार दी. गोली युवक के पीठ में लगी जिसे मेडिकल कालेज के चिकीत्सकों ने निकाल दिया है और उसका ईलाज किया जा रहा है. घायल युवक का कहना है कि हिरामन बिन अपराधीक प्रवृति का है और उसपर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है और कई मामले में वह फरार है जिसको लेकर पुलिस ने उसके घर की कुर्की जब्ती भी की है.

बहरहाल, बेतिया नगर थाना की पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर बथवरिया थाना को भेजने की कवायद में जुट गई है जिसके बाद बथवरिया थाना पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. हालांकि बथवरिया थाना की पुलिस ने घटना के बाद से आरोपीयो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने की बात कही है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दुर हैं. ऐसे में देखना होगा की गोली चलाने वाले अपराधी की पत्नी से विवाह करने वाले व्यक्ति को गोली मारने वाले आरोपी कबतक पुलिस की गिरफ्त में आते भी हैं या नहीं.