close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिमी चंपारण: JDU नेता के घर से शराब बरामद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटखौली पुलिस ने बिहार की सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) नेता के घर से शराब बरामद किया है. मामला प्रकाश में आते ही चर्चा का विषय बन गया है.

पश्चिमी चंपारण: JDU नेता के घर से शराब बरामद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण: बिहार में जारी पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban) के बावजूद तस्कर पुलिस से आंख मिचौली कर सीमावर्ती यूपी और नेपाल से शराब की खेप पहुंचाने और बिक्री करने से बाज नहीं आ रहे हैं. यही वजह है कि बिहार में शराब मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. खासकर यूपी और नेपाल से सटे उतर बिहार में पुलिस की लाख चौकसी के बाद भी इसमें कमी नहीं आ रही है. अब तो थानेदार और नेताओं के यहां भी शराब मिल रही है.

ताजा मामला पश्चिमी चंपारण के बगहा का है. यहां पटखौली पुलिस ने बिहार की सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (JDU) नेता के घर से शराब बरामद किया है. मामला प्रकाश में आते ही चर्चा का विषय बन गया है.

पठखौली ओपी पुलिस ने एसएचओ धर्मवीर भारती के नेतृत्व में आंनद नगर औसानी गांव स्थित जेडीयू नेता कृष्णा कुमार गोंड़ के घर से शराब जब्त किया है. हालांकि शराब के साथ गिरफ्तार जेडीयू नेता युवा जेडीयू के अध्यक्ष बताए जा रहे हैं, जिन्होंने आवास योजना में गड़बड़ी की शिकायत करने पर साजिश के तहत फसाने का आरोप लगाया है.

जेडीयू नेता के घर से शराब मिलने के बाद से पार्टी के वरीय नेता सकते में हैं. पुलिस के भी होश उड़े हैं. फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. बड़ा सवाल है कि आखिर जेडीयू नेता और कार्यकर्ता ही जब शराब के खेल में शामिल होंगे तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस अभियान को सफलता कैसे मिलेगी.