पटना: ठंड आते ही बाजारों में बढ़ी ऊनी कपड़ों की रौनक, लहासा मार्केट में लोगों की भीड़

ठंड की शुरुआते के साथ ही पटना में गर्म कपड़ों के बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है. ठंड के दस्तक देते ही पटना में तिब्बती शरणार्थी की ओर से हर साल की तरह इस साल भी लहासामार्केट लगाया गया है. 

पटना: ठंड आते ही बाजारों में बढ़ी ऊनी कपड़ों की रौनक, लहासा मार्केट में लोगों की भीड़
इस बाजार में तरह तरह के ऊनी कपड़ों का क्लेशन है.

पटना: बिहार में ठंड दस्तक दे चुकी है और फिलहाल हल्की ठंड को लोग इंज्वॉय कर रहे हैं. ठंड की शुरुआते के साथ ही पटना में गर्म कपड़ों के बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है. 

ठंड के दस्तक देते ही पटना में तिब्बती शरणार्थी की ओर से हर साल की तरह इस साल भी लहासामार्केट लगाया गया है. इस बाजार में तरह तरह के ऊनी कपड़ों का क्लेशन है और लोग भी गर्म कपड़े की खरीदारी करने काफी संख्या में पहुच रहे हैं.

इस बाजार में हर उम्र के लोगों के लिए स्टाइलिश कपड़े मिल रहे हैं. जैसे महिलाओं के लिए कॉटन जैकेट, ब्लेजर, डबर लेयर कश्मीरी शॉल, जैकेट, गरम चादर, समेत कई गर्म कपड़े उपलब्ध हैं.

इन कपड़ों को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं, गर्म कपड़े खरीदारी करने आए ग्राहक अपनी बजट को देखते हुए भी खरीदारी करने में जुटे है. खरीदारी करने आए ग्राहकों ने बताया बाहर के दुकानों में थोड़े मंहगे कपड़े मिलते हैं लेकिन यहां पर कोई भी कपड़े महंगे नहीं है. इसीलिए लोग गर्म कपड़े की खरीदारी करने भी पहुच रहे है