बिहार के बांका में दर्दनाक घटना, महिला के साथ रेप कर जान से मारने की कोशिश
Advertisement

बिहार के बांका में दर्दनाक घटना, महिला के साथ रेप कर जान से मारने की कोशिश

उसे एक लड़के ने घर पहुंचाने के नाम पर अपनी बाइक पर बिठा लिया. फिर जंगली रास्ते से घने जंगल में बाइक ले गया और हथियार के बल पर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं लड़के ने गला दबाकर महिला को मारने की भी कोशिश की. 

बांका में महिला के साथ रेप का मामला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के बांका में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. घटना नक्सल प्रभावित चांदन थाना क्षेत्र के चांदन-कटोरिया मुख्यमार्ग का है जहां पर पुल के पास सड़क किनारे बदहवास महिला पड़ी हुई मिली. महिला इतनी जख्मी थी कि पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

आपको बता दें कि देर शाम तकरीबन 7 बजे स्थानीय लोगों की नजर एक महिला पर पड़ी. महिला पूरी तरह से खून से लथपथ थी. महिला को देख तुरंत लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही जख्मी महिला को चांदन थाना के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इलाज करने के दौरान महिला ने बताया कि वह सड़क हादसे में जख्मी नहीं हुई है. उसे एक लड़के ने घर पहुंचाने के नाम पर अपनी बाइक पर बिठा लिया. फिर जंगली रास्ते से घने जंगल में बाइक ले गया और हथियार के बल पर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं लड़के ने गला दबाकर महिला को मारने की भी कोशिश की. महिला ने लड़के के हाथ पैर जोड़े तो उसने महिला को चांदन नदी पुल के पास चलती बाइक से धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया.

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.
Anupama Jha, News Desk