close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः महिला अपनी बेटी के साथ आई थी बहन के घर, रेलवे ट्रैक पर चली गई जान

राजधानी पटना स्थित पटना साहिब स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर दो लोगों के कट कर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मां और बेटी हैं.

बिहारः महिला अपनी बेटी के साथ आई थी बहन के घर, रेलवे ट्रैक पर चली गई जान
पटना में मां-बेटी की रेलवे ट्रैक पर मौत हो गई.

प्रवीण कांत/पटनाः राजधानी पटना स्थित पटना साहिब स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर दो लोगों के कट कर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक मां और बेटी हैं. घटना के बाद रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

पटना सिटी के पटना साहिब स्टेशन स्तिथ नाथ कोल्ड स्टोरेज के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन के चपेट में आने से मां और बेटी दोनों ट्रेन से कटकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

वहीं, दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने दोनों शव को अपने कब्जे में लिया और मामले कि जांच में जुट गई. जीआरपी ने मृतक की पहचान गया जिले के निवासी 48 वर्षीय चंदा देवी और 21 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के रूप किया है.

खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि महिला अपनी बेटी के साथ अपनी बहन के घर पटना सिटी आई थी. शनिवार को यहां बाजार से घर लौट रही थी. वहीं, घर लौटने के दौरान रेल ट्रैक पार कर रही थी की अचानक ट्रेन आ गई और उसके चपेट में आ गई. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनो को घटना की जानकारी दे दी.