बिहार: चॉकलेट के पड़े डब्बे को लेकर घर आई महिला, बेटे ने खोला तो हुआ जोरदार विस्फोट

सीता देवी और उसका पुत्र संतोष कुमार ने जब चॉकलेट के डब्बे को खोलने की कोशिश की तो अचानक विस्फोट हो गया, जिससे मां, बेटे दोनों घायल हो गए.  

बिहार: चॉकलेट के पड़े डब्बे को लेकर घर आई महिला, बेटे ने खोला तो हुआ जोरदार विस्फोट
बम विस्फोट में मां और बेटा घायल. (तस्वीर साभार-आईएएनएस)

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को बम विस्फोट में मां और बेटे घायल हो गए. विस्फोट के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. घायलों की हालत में फिलहाल सुधार है. ओबरा के थाना प्रभारी कृष्णा प्रसाद ने बताया कि, 'भरुब गांव की रहने वाली सीता देवी सुबह अपने घर के पास ही कुछ लेने के लिए गई थी, तभी उसकी नजर एक चॉकलेट के डब्बे पर पड़ी और उसे वो अपने घर ले आई.'

सीता देवी और उसका पुत्र संतोष कुमार ने जब चॉकलेट के डब्बे को खोलने की कोशिश की तो अचानक विस्फोट हो गया, जिससे मां, बेटे दोनों घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, चॉकलेट के डब्बे में दो बम रखे गए थे. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों घायलों को इलाज के लिए दाउदनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

उन्होंने बताया कि दोनों घायलों की स्थिति खतरे के बाहर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बम का डिब्बा किसने रखा था, इस बात का अभी खुसाला नहीं हो पाया है.

(इनपुट-आईएएनएस)