महिला ने पति पर लगाया दोस्तों संग दुष्कर्म करने का आरोप, DGP के आदेश पर दर्ज हुई FIR
Advertisement

महिला ने पति पर लगाया दोस्तों संग दुष्कर्म करने का आरोप, DGP के आदेश पर दर्ज हुई FIR

पीड़िता जब अपने मायके पहुंची तो उसने सारी आपबीती अपने पिता को बताई और तब जाकर महिला आयोग का सहारा लिया. जहां से महिला आयोग ने बिहार के मुख्यमंत्री के पास एक आवेदन दिलवाया.

महिला ने पति पर दोस्तों संग दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेतिया: बिहार के बेतिया में दहेज की मांग पूरा नहीं करने पर पति ने अपने मित्रों के साथ मिलकर पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म किया. दरअसल, मामला बैरिया थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपने पति पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के पास आवेदन दे कर न्याय का गुहा लगाई थी. मुख्यमंत्री को दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा कि उसका पति ताजादिन बुलेट मोटरसाइकिल के लिए बार-बार उसको प्रताड़ित करता था.

इसके बाद जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो पीड़िता का पति उसे 16 नवंबर 2016 को उसको किसी पार्टी में जाने का बहाना बनाकर ले गया और फिर एक कमरे में पीड़िता के पति के चार दोस्तों ने कमरा बंदकर उसका बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

इतना ही उन्होंने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़िता की मानें तो, इसके बाद उसके पति ने उसे घर में बंधक बना लिया और फिर जब कुछ महीनों बाद उसे एक लड़की हुई तो उसे मायके जाने दिया.

इसके बाद जब पीड़िता अपने मायके पहुंची तो उसने सारी आपबीती अपने पिता को बताई और तब जाकर महिला आयोग का सहारा लिया. जहां से महिला आयोग ने बिहार के मुख्यमंत्री के पास एक आवेदन दिलवाया. तब जाकर डीजीपी के कहने पर पीड़िता की शिकायत दहेज एंव गैंगरेप की विभिन्न धाराओं में दर्ज की गई.