झारखंड: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो वे मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पुलिस को इसकी जानकारी दी. इधर, सूचना मिलने पर भूली ओपी प्रभारी चंदन कुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे गए.

झारखंड: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
अपने घर में साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में इंदु देवी (30 साल) नाम की महिला अपने घर में साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई. घटना भूली ओपी के बी ब्लॉक स्थित पाशा कॉलोनी का है. वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो, इंदु देवी सुबह अपने पति को चाय नाश्ता देकर बच्चों को स्कूल छोड़कर आई थी.

इसके बाद घर में फांसी लगा ली. वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो वे मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पुलिस को इसकी जानकारी दी. इधर, सूचना मिलने पर भूली ओपी प्रभारी चंदन कुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हालांकि, घटना किस कारण से हुई है, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. वहीं, पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा. जानकारी के अनुसार, मृतक इंदु देवी का एक बेटा और एक बेटी है, जबकि उसका पति पंकज पेशे से ऑटो चालक ह.

वहीं, पंकज ने कहा कि वह सुबह नाश्ता करके ऑटो लेकर चला गया था. इसके कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने पत्नी द्वारा फांसी लगाने की जानकारी दी.