पटना: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि महिला ने पुत्र की जगह 3 बच्ची को जन्म दिया था जिससे पति खुश नहीं था.

पटना: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

पटना: पटना शहर के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिजैनपुर गांव में संदिग्ध अवस्था में एक महिला की मौत होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया.

वहीं, महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि महिला ने पुत्र की जगह 3 बच्ची को जन्म दिया था जिससे पति खुश नहीं था. इसलिए उसने पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक धनरुआ इलाके के रहने वाले शकलदीप राम अपनी पोती खुशबू कुमारी की शादी 2014 में गोपालपुर थाना के रहने वाले सोनू कुमार से की थी.

शादी के बाद खुशबू की तीन बच्ची हुई. इसके बाद से पति सोनू खुशबू को सिर्फ बच्ची पैदा करने का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करने लगा.

खुशबू की शिकायत पर उसके परिजन ससुराल आए और उसके पति को समझा बुझाकर झगड़ा न करने की सलाह दी थी. लेकिन सोनु बच्ची पैदा करने का आरोप लगा कर मारपीट कर प्रताड़ित करता रहा था. साथ ही अंत मे पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

इसके साथ ही साक्ष्य छुपाने के लिए फांसी की शक्ल देकर परिजनों और पुलिस को गुमराह किया. परिजनों ने पुलिस प्रशासन से कातिल पति को सजा दिए जाने की मांग की है.

वहीं, घटना के बाद ससुराल के सदस्य और पति फरार बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मृतिका के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.