close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोहरदगा: महिला का कुआं में मिला शव, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

वीणा देवी का शव मिलने से परिजन हैरान रह गए. उन्होंने वीणा की मौत के लिए संजय महतो और उसके परिवार को जिम्मेदार ठहरया है

 लोहरदगा: महिला का कुआं में मिला शव, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप
कुआं में मिला महिला का शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में कुआं से महिला का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. महिला की पहचान बरही गांव निवासी वीणा देवी के रूप में हुई है. मृतक महिला के सर में कई जगह है गहरे चोट के निशान है.

वहीं, महिला का आशिक संजय महतो फरार है. घटना की सूचना मिलने पर सेन्हा थाना की पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने कुआं से महिला का शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

महिला रविवार शाम से लापता थी और इसको लेकर परिजनों ने सोमवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. मृतक महिला के पति बैजनाथ महतो की दस वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है.

घटना सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही गांव की है. बताया जाता है बरही गांव के संजय महतो और वीणा देवी के बीच पिछले सात वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसे लेकर बरही गांव में तीन-चार बार पंचायत भी की गई . बावजूद संजय और वीणा का प्रेम प्रसंग जारी रहा.

इस बात को लेकर संजय की पत्नी के साथ वीणा का झगड़ा भी होता रहा है. प्रेम प्रसंग से संजय के ससुराल वाले भी गांव पहुंचकर वीणा देवी को समझकर अलग करने की कोशिश कर चुके थे. लेकिन बात नहीं बनी.

मंगलवार को वीणा देवी का शव मिलने से परिजन हैरान रह गए. उन्होंने वीणा की मौत के लिए संजय महतो और उसके परिवार को जिम्मेदार ठहरया है. इतना ही नहीं, नाराज ग्रामीणों ने संजय की पत्नी के साथ मारपीट भी की. 

वहीं सेन्हा थाना पुलिस संजय महतो की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही, मामले की जांच में जुटी पुलिस संजय की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.