झारखंड: बच्चे की मौत के बाद फंदे से झूलता मिला मां का शव, 2 मौत से सकते में लोग

इधर, बीते 24 घंटे के अंदर पहले बच्चे और फिर उसकी मां की मौत को लोग आत्महत्या के तौर पर देख रहे हैं. लेकिन पुलिस ने हर पहलुओं पर अपनी जांच शुरू कर दी है

झारखंड: बच्चे की मौत के बाद फंदे से झूलता मिला मां का शव, 2 मौत से सकते में लोग
झारखंड: बच्चे की मौत के बाद फंदे से झूलता मिला मां का शव, 2 मौत से सकते में लोग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम बस्ती में हुए 10 वर्षीय मासूम की मौत का मातम अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि, उसकी मां उसी गुसल खाने में उसी पाइप के सहारे साड़ी को मौत का फंदा बनाकर झूलती पाई गई. एक के बाद एक दूसरी मौत से पूरे इलाके के लोग सकते में हैं.

दरसअल, रविवार को इसी गुसलखाने में दस् वर्षीय बच्चे का फंदे से झूलता शव पाया गया था. जिसकी तफ्तीश में पुलिस लगी थी और शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया. लेकिन इस हादसे ने मानो उसकी मां को तोड़ दिया और सोमवार सुबह उसी बाथरूम में मृतक की मां का शव फंदे से झूलता दिखा तो, सबके होश उड़ गए.

इधर, बीते 24 घंटे के अंदर पहले बच्चे और फिर उसकी मां की मौत को लोग आत्महत्या के तौर पर देख रहे हैं. लेकिन पुलिस ने हर पहलुओं पर अपनी जांच शुरू कर दी है. वहीं, मामले में नामकुम थाना प्रभारी ने बताया कि, जब रविवार को बच्चे की मौत की खबर सामने आई तो, शुरुआती जांच में यह बातें पता चली है कि, बच्चा रात भर मोबाइल में गेम खेल रहा था और सुबह उसका शव फंदे से झूलता मिला.

वहीं, सोमवार को उसी बाथरूम में उसकी मां का भी शव मिला. हालांकि, मृतक पुत्र का पिता अपने बेटे की मौत पर संदेह जता रहे हैं. बहरहाल, बीते 24 घंटे में एक ही परिवार के 2 सदस्यों का शव बाथरूम में मिलने से इलाके के लोग सकते में हैं. लेकिन घर के मुखिया यानी बच्चे के पिता और मृतिका के पति बेटे की मौत पर संदेह जरूर जता रहे हैं.