SHOCKING! महिला ने ऑनलाइन ऑडर किया चिली पनीर, पैकेट में निकला कंडोम

अगर आप ऑनलाइन फूड मंगवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं? आपके खाने के पैकेट में फूड के सिवाय कुछ और भी हो सकता है। झारंखड में एक महिला के साथ ऐसी ही घटना हुई है। दरअसल, झारखंड के जमशेदपुर में एक महिला ने ऑनलाइन पनीर चिली ऑडर किया था लेकिन पैकेट बंद डिब्बे के अंदर खाने के साथ कंडोम भी निकल आया।

SHOCKING! महिला ने ऑनलाइन ऑडर किया चिली पनीर, पैकेट में निकला कंडोम

नई दिल्ली: अगर आप ऑनलाइन फूड मंगवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं? आपके खाने के पैकेट में फूड के सिवाय कुछ और भी हो सकता है। झारंखड में एक महिला के साथ ऐसी ही घटना हुई है। दरअसल, झारखंड के जमशेदपुर में एक महिला ने ऑनलाइन पनीर चिली ऑडर किया था लेकिन पैकेट बंद डिब्बे के अंदर खाने के साथ कंडोम भी निकल आया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑडर करने वाली महिला टाटा स्टील की कर्मचारी है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने हाल ही में लॉन्च ग्रेवीकार्टडॉटकॉम (Gravycart.com) से ऑनलाइन बुक करवाया था। रेस्टोरेंट ने डोसा हट के जरिए महिला को चिली पनीर भिजवाया था। महिला का कहना है कि जैसे ही उसने चिली पनीर का डिब्बा खोला, पैकेट के अंदर कंडोम देखकर वह हैरान रह गई। महिला का कहना है कि इससे ज्यादा चौंकाने वाला और क्या होगा जब डिलीवरी ब्वॉय उसे वापस लेने से मना कर दे।

वहीं, रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि खाने के पैकेट के अंदर कंडोम पाया जाना एक षडयंत्र है। महिला ने आधा चिली पनीर खाया हुआ था। इस घटना के बाद से रेस्टोरेंट के मालिक ने डिलिवरी ब्वॉय को हटा दिया है।