close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : जमशेदपुर में फर्जी ACB ऑफिसर की महिला ने जमकर की चप्पल से पिटाई

 आरोपी घाटशीला के चाकुलिया का रहने वाला है. इसका नाम फनेन्द्र महतो है. यह सिर्फ जमशेदपुर ही नहीं, बल्कि कई अन्य जिलों में भी ठगी करता है. 

VIDEO : जमशेदपुर में फर्जी ACB ऑफिसर की महिला ने जमकर की चप्पल से पिटाई
महिला ने फर्जी एसीबी ऑफिसर की जमकर पिटाई कर दी.

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) का फर्जी ऑफिसर बन एक महिला से 50 हजार रुपये ऐंठने की कोशिश की गई. लेकिन स्थानीय लोगों ने उस ठग को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फर्जी अधिकारी को हिरासत में ले लिया. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.

स्थानीय लोगों ने पकड़े गए ठग की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. जिस महिला को उस फर्जी अधिकारी ने ठगी का शिकार बनाने की कोशिशि की, उसने भी चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. आरोपी को हिरासते में ले लिया. आरोपी के पास एक कार और दो आई कार्ड बरामद हुआ.

जब्त पहचान पत्रों में से एक में रेलवे का टीटी और दूसरे में एंटी करप्शन ब्यूरो का ऑफिसर लिखा हुआ है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं इसका कोई रैकेट तो नहीं चल रहा है. साथ ही आरोपी ने अभी तक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है इसका भी पता लगाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि आरोपी घाटशीला के चाकुलिया का रहने वाला है. इसका नाम फनेन्द्र महतो है. यह सिर्फ जमशेदपुर ही नहीं, बल्कि कई अन्य जिलों में भी ठगी करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.