जमशेदपुर: नशीली वस्तुओं की बिक्री पर पुलिस हुई सख्त, महिला को गांजे के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement

जमशेदपुर: नशीली वस्तुओं की बिक्री पर पुलिस हुई सख्त, महिला को गांजे के साथ किया गिरफ्तार

 पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लिट्टी चौक के पास एक गुमटी में एक महिला गांजा बेचने का कारोबार कर रही है. सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने जाकर छापेमारी की.

पुलिस ने महिला को गांजा बेजते गिरफ्तार किया

जमशेदपुर: जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना पुलिस ने छापेमारी कर एक महिला को गांजा बेचते गिरफ्तार किया है.महिला को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लिट्टी चौक के पास एक गुमटी में एक महिला गांजा बेचने का कारोबार कर रही है. सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने जाकर छापेमारी की और महिला को गिरफ्तार भी किया.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक गुमटी से गांजा के अलावा गांजे से भरा हुआ सिगरेट का दस पैकेट भी बरामद किया. सिदगोड़ा थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि 'गुमटी लगाकर एक महिला द्वारा गांजा बेचने की सूचना मिली थी. जिसके बाद उसके ऊपर कार्रवाई किया गया और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों युवाओं में नशे के बढ़ते प्रचलन को देखते हुए पुलिस ने जमशेदपुर सहित झारखंड के वैसे ठिकानों पर दबिश करनी शुरू कर दी है, जहां नशीले पदार्थों की बिक्री किए जाने की संभावना है. पुलिस की कोशिश है कि नशीले पदार्थों की बिक्री पर लगाम कसी जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा इससे दूर रहें.

इसी के तहत बीती रात सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह इलाके में एक दवा की दुकान में भी ड्रग निरीक्षक ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापमारी कर प्रतिबंधित दवाओं को जब्त किया है.