close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर: पति के बेरोजगार होने से परेशान महिला ने की आत्महत्या, आए दिन होता था विवाद

बीआरएम कॉलेज में लैब प्रभारी के पद पर नियुक्त मृतका करिश्मा देवी के ससुर राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि 2016 में उनके छोटे बेटे वेद प्रकाश ने पड़ोस में रहने वाले करिश्मा से लव मैरिज की थी जिसके बाद दोनों कुछ दिन तक किराए के मकान में रहते थे.

मुंगेर: पति के बेरोजगार होने से परेशान महिला ने की आत्महत्या, आए दिन होता था विवाद
परिजनों ने इलाज के लिए महिला को सदर अस्पताल लाया जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबे चौक के पास एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. यहीं के निवासी वेद प्रकाश की 20 वर्षीय पत्नी करिश्मा देवी ने बुधवार की देर रात पति के साथ हुए विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई.

बीआरएम कॉलेज में लैब प्रभारी के पद पर नियुक्त मृतका करिश्मा देवी के ससुर राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि 2016 में उनके छोटे बेटे वेद प्रकाश ने पड़ोस में रहने वाले करिश्मा से लव मैरिज की थी जिसके बाद दोनों कुछ दिन तक किराए के मकान में रहते थे. जिसके बाद दोनों को घर ले आया गया. करिश्मा को दो बेटियां हैं एक बेटी 2 साल की तथा एक बेटी 4 माह की है. 

घर में किसी प्रकार के कोई परेशानी नहीं थी बस कभी-कभी पति पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा हुआ करता था. उन्होंने बताया कि बुधवार की दोपहर भी करिश्मा दुर्गा पूजा को लेकर बाजार करने गई थी जहां से वापस आने के बाद पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद सभी खाना खाकर सो गए. इसी क्रम में करिश्मा ने घर में रखे सल्फास को खा लिया जिसके बाद देर रात 11 बजे उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मृत्यु हो गई.

वहीं, मृतक महिला के पिता ने बताया करिश्मा का पति वेद प्रकाश बेरोजगार है जिसे लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. उसने बताया बुधवार को कपड़ा खरीदने को लेकर बेटी और दमाद अपने बच्चो के साथ आये थे. वही कपड़ा खरीद कर दोनों चले गए. आज सुबह फोन आया की आपकी बेटी सदर अस्तपताल में भर्ती है. यहां आए और पता चला कि दोनों के बीच विवाद हुआ था और सल्फास गोली खा ली.