close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लातेहार: कुएं में संदेहास्पद स्थिति में मिला महिला का शव, पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में 40 वर्षीय महिसा का शव कुवे से बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने पहले हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है.  

लातेहार: कुएं में संदेहास्पद स्थिति में मिला महिला का शव, पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में 40 वर्षीय महिला का शव कुवे से बरामद किया है.

लातेहार: झारखंड के लातेहार में बालूमाथ थाना क्षेत्र के मसियातु गांव में पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में 40 वर्षीय महिसा का शव कुवे से बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने पहले हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है.

घटना के बाद गाव में सनसनी फैल गई है. आपको बता दें कि यहां पिछले महीने भी एक महिला की हत्या हुई थी जिसके बाद भी पुलिस ने अब तक घटना का खुलासा नही कर पाई है. हालांकि ग्रामीणों ने घटना की सूचना बालूमाथ थाना पुलिस को दे दी है.

सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, स्थानीय मुखिया रमेश्वर उरांव ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने कुएं में महिला का शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पिछले माह भी एक महिला का शव मिला था लेकिन पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है
.
वहीं, एक बार फिर एक महिला का शव मिला है. साथ ही महिला की हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया गया. लोगों का कहना है कि शायद इस महिला ने गांव में किसी महिला के साथ गलत करते देखी थी जिसके बाद मामला को छुपाने को लेकर हत्या की गई है.

वही घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और पोस्टमार्टम के बाद पता चल पाएगा कि घटना कैसे घटी है.