close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दानापुर: पेट में कैंची छोड़ने से महिला की मौत, हंगामा कर रहे परिजनों ने दारोगा को पीटा

 ऑपरेशन के बाद तबीयत बिगड़ी तो महिला को पीएमसीएच भेज दिया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान पाया कि पेट में ऑपरेशन के दौरान कैची छुटी हुई है. 

दानापुर: पेट में कैंची छोड़ने से महिला की मौत, हंगामा कर रहे परिजनों ने दारोगा को पीटा
दारोगा का ईलाज पटना एम्स में किया जा रहा है

दानापुर: बिहार के दानापुर के जानीपुर में लोगों ने एक नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ किया. मौके पर समझाने गए दारोगा पंचम कुमार की भी लोगों ने जमकर पिटाई की है. घटना की जानकारी मिलते ही जानीपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया.

सभी को थाने लाई जिसमें से 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है घायल दारोगा का ईलाज पटना एम्स में किया जा रहा है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले महिला सीता देवी एक्सीडेंट में घायल हुई थी और उसका इलाज जानीपुर के निजी अस्तपताल में किया जा रहा था. अस्पताल में इसी इलाके के रहने वाले डॉक्टर नीरज के बोलने पर लेकर जाया गया था.

 

लाइव टीवी देखें-:

लेकिन ऑपरेशन के बाद तबीयत बिगड़ी तो महिला को पीएमसीएच भेज दिया गया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान पाया कि पेट में ऑपरेशन के दौरान कैची छुटी हुई है. यहां के डॉक्टर ने कैची निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके और महिला की मौत हो गई. 

घटना के बाद महिला को परिजन अपने घर ले गए जहां से अंतिम संस्कार के लिए निकलने के दौरान जानीपुर बाजार में डॉक्टर को देखते ही लोग आक्रोशित हो गए और क्लीनिक में जमकर तोड़फोड़ का. इसी दौरान दारोगा भी बचाने के दौरान उसे भी पिटाई किया गया.