close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: डायन बताकर 55 साल की महिला की निर्मम हत्या, परिजनों ने भतीजे पर लगाया आरोप

55 वर्षीय एक महिला की डायन बताकर निर्मम हत्या कर दी गई. महिला की हत्या का आरोप अपने ही भतीजे पर लगा है. मामला राजधानी के नामकुम थाना क्षेत्र का है.

रांची: डायन बताकर 55 साल की महिला की निर्मम हत्या, परिजनों ने भतीजे पर लगाया आरोप
मामला राजधानी के नामकुम थाना क्षेत्र का है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में डायन बिसाही का मामले सामने आया है. यहां 55 वर्षीय एक महिला की डायन बताकर निर्मम हत्या कर दी गई. महिला की हत्या का आरोप अपने ही भतीजे पर लगा है. मामला राजधानी के नामकुम थाना क्षेत्र का है.

मृतका की पांच बेटियां हैं. मीडिया से बातचीत में एक बेटी ने कहा कि जब उसकी मां जंगल से लौटने में देर करने लगी और उसके अपने चचेरे भाइयों की कुछ अजीब सी हरकत देखकर डर लगा और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. जब पुलिस मौके पर जंगल में खून के निशाना मिले जिससे पुलिस को हत्या का शक हुआ. 

 

खून के निशान देखकर जब वो आगे बढ़े तो जंगल के बीच झाड़ में खून से लथपथ महिला का शव बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस ने इस हत्या की जांच शुरू कर दी है. वहीं, महिला की हत्या के बाद से इलाके में सन्नाटा पसर गया है और बेटियों का भी रो-रोकर बुरा हाल है. 

वहीं, मां की हत्या के बाद उनकी बेटियों को न्याय की उम्मीद है. लेकिन देखने वाली बात होगी कि इन्हें प्रशासन और न्यायुपालिका से कब न्याय मिलता है. चूंकि घरवालों को शक है हत्या किसी अपने ने ही की है इसलिए पुलिस भी फिलहाल इसी आधार पर जांच कर रही है. 
Ankit, News Desk