close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : महिला ने की अपने ही बच्चों पर किया चाकू से हमला, बाद में कर ली खुदकुशी

पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि घरेलt विवाद में बार-बार महिला का पति और ससुराल के लोग प्रताड़ित करते थे.

बिहार : महिला ने की अपने ही बच्चों पर किया चाकू से हमला, बाद में कर ली खुदकुशी
बच्चों पर हला के बाद कर ली खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बिहार की राजधानी पटना के बेउर में एक महिला ने आपने ही दो बच्चों की हत्या की कोशिश की. महिला ने दोनों बच्चों पर चाकू से वार किया. इसके बाद वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना बेउर थाना के दशरथा की है. राहत की बात यह है कि दोनों बच्चों की जान फिलहाल बच गई है. दोनों का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है.

घायल बच्चों में 7 वर्षीय आदिती और महज 14 माह का आदित्य उर्फ स्नेहु शामिल है. दोनों का पटना के कंकड़बाग में इलाज चल रहा है.

मृतक महिला का नाम ज्योती कुमारी है, जो अमित कुमार की प्त्नी बताई जा रही है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है. पुनपुन के बढहिया कॉल निवासी उपेंद्र सिंह ने बेउर के दशरतथा निवासी डॉक्टर अशोक के अधिवक्ता पुत्र अमित से 8 वर्ष पहले अपनी बेटी की शादी की थी. 

पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि घरेलt विवाद में बार-बार महिला का पति और ससुराल के लोग प्रताड़ित करते थे. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. वहीं, लड़की ससुर डॉ. अशोक ने बताया कि घटना के समय वह अपने क्लिनिक पर थे. घर आया तो बच्चों को अचेत अवस्था में देखा. तक तक बहु की मौत हो गई थी. 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बेउर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.