झारखंड: मांगों को लेकर धरने पर गए मेघाहातुबुरु सेल खादान के मजदूर, उत्पादन किया ठप

पश्चिम सिंहभूम के मेघाहातुबुरु के सेल खादान के तमाम मजदूर संगठनों से जुड़े सेलकर्मियों ने संयुक्त मोर्चा के बैनर तले विभिन्न मांगों को लेकर आज जनरल आफिस के सामने खादान प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया.

झारखंड: मांगों को लेकर धरने पर गए मेघाहातुबुरु सेल खादान के मजदूर, उत्पादन किया ठप
सेलकर्मियों ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन भी प्रबंधन को सौंपा है.

मेघाहातुबुरु: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम के मेघाहातुबुरु के सेल खादान के तमाम मजदूर संगठनों से जुड़े सेलकर्मियों ने संयुक्त मोर्चा के बैनर तले विभिन्न मांगों को लेकर आज जनरल आफिस के सामने खादान प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया और लगभग एक घंटे तक उत्पादन को ठप रखा.

मजदूरों की मांग है कि वर्षों से लम्बित वेज रिविजन को जून तक करना, खादान के तमाम रिक्त पदों पर जल्द बहाली, लीव इन्कैशमेंट चालू करना, इन्सेंटीव-रिवार्ड के मणि टेबल में सुधार, किरीबुरु अस्पताल में तमाम प्रकार के विशेषज्ञ चिकित्सकों की बहाली, सेल के तमाम विभागों में जारी भारी भ्रष्टाचार को रोकना, बंदरों के आतंक से बचाव के लिए क्वार्टरों में व्यवस्था देना भी शामिल है.

एम्बुलेंस का इस्तेमाल बीमार सेलकर्मियों को बाहर के अस्पतालों में भेजने की मांगें भी शामिल है. मांग नहीं पूरा होने पर भविष्य में संयुक्त मोर्चा के बैनर तले उत्पादन व माल ढुलाई कार्य को पूर्ण रूप से ठप करने की बात कही गई. सेलकर्मियों ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन भी प्रबंधन को सौंपा है.