झारखंड: चुनावी सभा करने जामताड़ा पहुंचे योगी आदित्यनाथ, बोले- अयोध्या में भारत की आत्मा

 बीजेपी भी झारखंड में लगातार चुनाव प्रचार कर रही है. आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आज जामताड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

झारखंड: चुनावी सभा करने जामताड़ा पहुंचे योगी आदित्यनाथ, बोले- अयोध्या में भारत की आत्मा
बीजेपी भी झारखंड में लगातार चुनाव प्रचार कर रही है.(फाइल फोटो)

जामताड़ा: झारखंड में सभी पार्टियां आखिरी चरण से पहले धुआंधार चुनावी प्रचार में लगी हुई है. बीजेपी भी झारखंड में लगातार चुनाव प्रचार कर रही है. आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आज जामताड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के आने का लाभ सबको मिला है. कोई भी ऐसा दिन नहीं था जिस दिन जेएमएम-कांग्रेस ओर आरजेडी पर घोटालों का आरोप नहीं लगा हो.  देश में अराजकता फैली थी. लेकिन 2014 में नरेंद्र मोदी ने जो बात कही वो पूरा हो रहा है. गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से लेकर झारखंड में सिर्फ 2 मेडिकल कॉलेज बना था लेकिन अब 5 मेडिकल कॉलेज बन रहा है. नए कार्यकाल में पाकिस्तान के सीने में मूंग दलने का काम मोदी ने धारा 370 लाकर किया. अब कश्मीर में विकास होगा. जिस कांग्रेस के पाप के कारण पाकिस्तान और बंगलादेश से हिन्दू, सिख, इसाई भागकर आया था उसे अब देश सब योजनाओं का लाभ मिलेगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में सिर्फ मंदिर नहीं बल्कि भारत का आत्मा है. मैं आपको आमंत्रण देने आया हूं कि आप भव्य मंदिर निर्माण में पहुंचे. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार होती तो मंदिर का निर्माण नहीं होता. 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की. योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे.