बिहार : प्रियंका गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने वाला युवक गिरफ्तार

कटिहार के विनोदपुर गांव निवासी संजय कुमार उर्फ योगी संजय नाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट में प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक और अभद्र टिप्पणी की थी. 

बिहार : प्रियंका गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने वाला युवक गिरफ्तार
प्रियंका गांधी के खिलाफ विवादित ट्वीट करने वाला युवक गिरफ्तार.

कटिहार : कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में बिहार के कटिहार सदर थाना की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कटिहार के विनोदपुर गांव निवासी संजय कुमार उर्फ योगी संजय नाथ ने 31 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट में प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक और अभद्र टिप्पणी की थी. 

इस टिप्पणी को लेकर स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता शाहीन सैय्यद ने साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन यूनिट को एक शिकायत का ई-मेल भेजा, जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक ट्विटर का लिंक भी भेज दिया. इसकी प्रारंभिक जांच के बाद कटिहार पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया गया. 

कटिहार सदर थाना प्रभारी रंजन कुमार ने सोमवार को बताया कि योगी संजय के खिलाफ सदर थाने में 2 फरवरी को एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ज्ञात हो कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी का कांग्रेस का महासिचव नियुक्त किया है. साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है.

(IANS इनपुट)