सरायकेला अंचल कार्यालय में शिकायकर्ता को कर्मचारियों ने पीटा, बना रहा था वीडियो
Advertisement

सरायकेला अंचल कार्यालय में शिकायकर्ता को कर्मचारियों ने पीटा, बना रहा था वीडियो

सरायकेला जिले के गम्हरिया अंचल कर्मचारियों द्वारा गुंडागर्दी करते हुए अंचल कार्यालय में आए युवक के साथ मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

सरायकेला अंचल कार्यालय में युवक को पीटा गया.

सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला जिले के गम्हरिया अंचल कर्मचारियों द्वारा गुंडागर्दी करते हुए अंचल कार्यालय में आए युवक के साथ मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

बताया जाता है कि गम्हरिया अंचल कार्यालय में ऑनलाइन म्यूटेशन संबंधित गड़बड़ी को दूर करने के लिए स्थानीय व्यक्ति समरेश मिश्रा विगत डेढ़ साल से अंचल कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं, इस बीच लगातार अंचल कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी तकनीकी गड़बड़ी का हवाला देकर ताल मटोल करते आ रहे थे.

वहीं, सोमवार को म्यूटेशन संबंधित मामले दूर करने के उद्देश्य से समरेश मिश्रा अपने एक अन्य सहयोगी जितेंद्र शर्मा के साथ अंचल कार्यालय पहुंचे. जहां सीओ के गैर मौजूद रहने पर अंचल के कर्मचारियों का वीडियो शूट करने पर कर्मचारियों ने युवक पर धावा बोल दिया और उसके साथ मारपीट की.

इस घटना के फौरन बाद मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया. अंचल कार्यालय में म्यूटेशन गड़बड़ी दूर करने के लिए विगत डेढ़ साल से दौड़ रहे व्यक्ति समरेश मिश्रा और जितेंद्र शर्मा ने बताया कि अंचल कर्मचारी बेवजह इन्हें परेशान कर रहे हैं.

वहीं, आज भी उनके काम को नहीं करने पर इन्होंने अपने मोबाइल में वीडियो शूट किया. जिससे सभी कर्मचारी उग्र हो गए और सभी कर्मचारियों ने हमला कर दिया. बाद में मामले को बढ़ता देख कर्मचारियों ने पुलिस के सहयोग से मामले को रफा-दफा कर दिया है. जबकि कर्मचारियों से पिटे युवक ने भी पुलिस ने कोई शिकायत नहीं की है.