close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

TikTok वीडियो बना रहा युवक पानी में डूबने लगा, बचाने के क्रम में दोस्त की गई जान

सदर प्रखंड के अदलपुर में कुछ लड़के बाढ़ देखने के उद्देश्य से केवटी के लैला चौर घूमने गए थे. यहां सभी लड़के पानी के बहाव के संग सेल्फी और टिक टॉक वीडियो बनाने लगे.

TikTok वीडियो बना रहा युवक पानी में डूबने लगा, बचाने के क्रम में दोस्त की गई जान
दोस्त को बचाने के क्रम में गई युवक की जान.

मुकेश कुमार/दरभंगा : लाख जागरुकता फैलाने के बावजूद कई बच्चे और अभिभावक सचेत नहीं हो रहे हैं. बाढ़ और वर्षा के पानी से खुद का बचाव नहीं कर रहे हैं. मंगलवार को बिहार के दरभंगा में एक युवक बाढ़ के पानी के तेज धारा में बह गया. युवक टिक टॉक ऐप के लिए वीडियो बना रहे अपने दोस्त को पानी में डूबने से बचाने के क्रम में बह गया.

सदर प्रखंड के अदलपुर में कुछ लड़के बाढ़ देखने के उद्देश्य से केवटी के लैला चौर घूमने गए थे. यहां सभी लड़के पानी के बहाव के संग सेल्फी और टिकटॉक वीडियो बनाने लगे.

टिक टॉक वीडियो बनाने के क्रम में 22 वर्षीय युवक कासिफ इफ्तखार पानी में गिर गया. उसे बचाने के लिए उसका 20 वर्षीय दोस्त अफजल रेहान भी पानी में कूदा. अफजल ने अपने दोस्त को तो बचा लिया, लेकिन खुद पानी की तेज धार में बह गया. फिलहाल कासिफ का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है.

समाचार लिखे जाने तक अफजल की लाश नहीं मिली था. लाश को ढूंढने का प्रयास जारी है. अफजल के परिजन भी घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं. स्थानीय विधायक डॉ फराज फातमी भी घटना की जानकारी मिलते ही लैला चौर पहुंचकर परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया.

लाइव टीवी देखें-: