बेगूसराय: भूमि विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

अमित कुमार अपने घर के बाहर परिजनों के साथ बैठा था तभी 5-6 की संख्या में अपराधी आए और उसे गोली मार दी. 

बेगूसराय: भूमि विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी
परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक के पड़ोसी अनिल सिंह और उसके परिवार पर लगाया है.

बेगूसराय: बिहार (Bihar) के बेगूसराय में एक बार फिर भूमि विवाद में आपराधिक घटना को अंजाम दिया गया. फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में भूमि विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक के पड़ोसी अनिल सिंह और उसके परिवार पर लगाया है.

मिली जानकारी के अनुसार अमित कुमार अपने घर के बाहर परिजनों के साथ बैठा था तभी 5-6 की संख्या में अपराधी आए और उसे गोली मार दी. अमित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक अमित कुमार पटना में रहकर प्राइवेट जॉब करते थे और 3 दिन पूर्व ही अपने घर फुलवरिया आए थे. हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

अमित की हत्या से आक्रोशित गांववालों ने कार्रवाई की मांग को लेकर फुलवरिया-तेघड़ा रोड को जाम किया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर रोड जाम खत्म कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी अनिल सिंह और उसके बेटे कमलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी अपराधियों की भी तलाश जारी है. 

अमित के परिजन रविश के अनुसार मृतक के परिवार और अनिल सिंह के बीच साथ लंबे समय से जमीन का विवाद चला आ रहा था और मामला कोर्ट में भी लंबित है. परिजनों ने बताया कि अमित 3 दिन पहले ही पटना से गांव आया था. जब सभी  घर के बाहर बैठे थे तभी वो लोग आए और गोली मार दी और फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

 वहीं घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर कुंदन कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश है. इस मामले अनिल कुमार सिंह समेत 4 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज किया गया है .इसमें अनिल कुमार और कमलेश कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है. बाकी अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. (Edited By: Rohit Kumar)