close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: मेला देखने के बहाने युवक को घर से बुलाया, शराब पार्टी के बाद मार दी गोली

मेला देखने के बाद वह वापस नहीं आया. आज मंगलवार की सुबह उलाव के कोल्ड स्टोरेज के पीछे प्रिंस का शव बरामद किया गया.

बेगूसराय: मेला देखने के बहाने युवक को घर से बुलाया, शराब पार्टी के बाद मार दी गोली
बेगूसराय में युवक की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में दुर्गा पूजा के बीच महानवमी की देर रात एक युवक को उसके दोस्तों ने ही फोन कर घर से बुला लिया और शराब पार्टी के बाद उसकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव की है. बताया जाता है कि राजापुर गांव निवासी प्रिंस कुमार उर्फ लालू को सोमवार की रात 1:30 बजे किसी ने फोन कर घर से बुलाया.

मेला देखने के बाद वह वापस नहीं आया. आज मंगलवार की सुबह उलाव के कोल्ड स्टोरेज के पीछे प्रिंस का शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव के कुछ दूर से शराब की खाली बोतल भी बरामद किए हैं, जहां खून के भी निशान हैं.

बताया जाता है कि हत्यारों ने प्रिंस को घर से बुलाया और फिर शराब की पार्टी की और बाद में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद हत्यारों ने शव को कोल्ड स्टोरेज के पीछे फेंक दिया. घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने कुछ स्थानीय लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

प्रिंस इंटर का छात्र था और दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था. मृतक कुछ दिन पूर्व ही दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए दिल्ली से बेगूसराय आया था. अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि प्रिंस की हत्या किसने और क्यों की है.