close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हंगामा

घटना के बाद स्थानीय लोग जमकर घंटो तक सड़क पर हंगामा करते रहे. इसके कारण यातायात व्यवस्था भी बाधित रही.

पटना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हंगामा
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े घर से बुलाकर एक युवक की अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित परिजनों ने पुलिस की लापरवाही के कारण अपराधी का बढ़ा मनोबल बढ़ा हुआ था, जिसके कारण अपराधी ने गोली मार दिया.

राजधानी पटना में एक बार फिर सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना शहर के बुद्धा कॉलोनी थाना के पहलवान घाट पर घटी. अचानक हुई गोलीबारी से भगदड़ मच गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गया. मृतक की पहचान पपन के तौर पर हुई है.

घटना के बाद स्थानीय लोग जमकर घंटो तक सड़क पर हंगामा करते रहे. इसके कारण यातायात व्यवस्था भी बाधित रही. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सिटी एसपी, डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस ने हांगमा शांत कराया और सड़क पर मौजूद जाम को खाली कराया. 

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व में मृतक से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. उसी समय बुद्धा कॉलोनी में रोहित उर्फ खरगोश के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज कराया गया था. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए कारवाई नहीं की. इस कारण विवाद और बढ़ गया. आज मौका देखकर अपराधी ने पपन की गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है. साथ ही बुद्धा कॉलोनी थाने के एएसआई हरिलाल यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

लाइव टीवी देखें-: