बिहार की जनता के अपमान के बदले अमित शाह के आवास को पोस्टकार्ड भर देंगे हम बिहारी: गुंजन पटेल

गुंजन पटेल ने कहा कि, अमित शाह और बीजेपी ने बिहारियों के सम्मान को ललकारा है. इसका जवाब तो बीजेपी को देना ही पड़ेगा और इससे बिहार बीजेपी के भी नेता नहीं बच सकते हैं.

बिहार की जनता के अपमान के बदले अमित शाह के आवास को पोस्टकार्ड भर देंगे हम बिहारी: गुंजन पटेल
बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल की नेतृत्व में युवा कार्यकर्तागण सड़कों पर आ गए.

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की वर्चुअल रैली का विरोध का सिलसिला जारी है. बुधवार को बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल की नेतृत्व में युवा कार्यकर्तागण सड़कों पर आ गए एवं अमित शाह से माफी की मांग करते हुए सदाकत आश्रम में मौन धरना दिया.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध दर्ज कराया एवं अमित शाह को पोस्टकार्ड भेजा. इस मौके पर गुंजन पटेल ने बताया कि, अमित शाह ने बिहार के गरीब, मजलूम, मजदूर, युवा सबका अपमान किया है. दुख की इस घड़ी में जख्मों पर मरहम लगाने के बजाए, वो नमक छिड़क कर चले गए. उन्होंने हम बिहारियों के आंसुओं को फेक बताकर यह साबित कर दिया है कि, अमित शाह संवेदनहीनता की रसातल पर गिर चुके हैं.

गुंजन पटेल ने आगे बताया कि, हमने उन्हें बिहार की जनता से माफी मांगने 24 घंटों का वक्त दिया था. वो वक्त बीत चुका है. बिहार की सम्मान के खातिर अब बिहार युवा कांग्रेस प्रदेश स्तरीय अभियान चलाएगी एवं बिहार के हर कोने से अमित शाह को माफी मांगने की मांग करते हुए, पोस्टकार्ड भेजेगी.

उन्होंने कहा कि, अमित शाह और बीजेपी ने बिहारियों के सम्मान को ललकारा है. इसका जवाब तो बीजेपी को देना ही पड़ेगा और इससे बिहार बीजेपी के भी नेता नहीं बच सकते, जो वहां पर बैठ, अपना सम्मान उनकी चरणों में अर्पित कर तालियां पीट रहे थे.

गुंजन पटेल ने कहा कि, बिहारी पैसे से गरीब जरूर है, सम्मान से नहीं. उन्होंने आगे बताया कि, बिहार युवा कांग्रेस हर एक विधानसभा में बिहार सम्मान पेटी लगाएगी और अमित शाह के आवास को पोस्टकार्ड से भर देगी.