Lockdown में प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पहले पेड़ से बांधा और फिर...
Advertisement

Lockdown में प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पहले पेड़ से बांधा और फिर...

एक महीना पहले भी ग्रामीणों ने युवक को गांव में नहीं आने की चेतावनी दी थी. वहीं, पिछली बार जब वह आया था तो उसे दिनभर पेड़ में बांधकर रखा भी गया था और दोबारा गांव में ना आने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया गया था.

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लोगों ने पीट-पीट के कर दी हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण न फैले इसके लिए राजधानी सहित पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इस दौरान कई लोग ऐसे हैं जो अपनों से मिलने की चाहत लिए घर की चारदीवारी में कैद रहने को मजबूर हैं. लेकिन इनमें से राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र का मनोज नामक एक युवक ने सारी बंदिशों को तोड़ अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जा पहुंचा. इसके बाद उसका शव खेत में मिला.

ग्रामीणों ने  दी थी चेतावनी
जानकारी के मुताबिक, एक महीना पहले भी ग्रामीणों ने युवक को गांव में नहीं आने की चेतावनी दी थी. वहीं, पिछली बार जब वह आया था तो उसे दिनभर पेड़ में बांधकर रखा भी गया था और दोबारा गांव में ना आने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया गया था.

हत्या कर शव को खेत में फेंका
वहीं, ग्रामीणों की चेतावनी को दरकिनार करते हुए लॉकडाउन के बावजूद मनोज अपनी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गया. जानकारी के अनुसार, गांव में उसे देखते ही ग्रामीणों ने पकड़ लिया और गुरुवार देर रात उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को ग्रामीणों ने पास के खेत में फेंक दिया.

इधर, शुक्रवार सुबह दूसरे गांव के लोगों की शव पर नजर पड़ी, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमिका के घरवालों को हिरासत में लिया है. साथ ही कुछ ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस सिलसिले में केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है. साथ ही कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.