close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेरः मानसिक तनाव में युवक ने की आत्महत्या, ब्लेड से गला रेता

मुंगेर जिले अंतर्गत हवेली खड़गपुर नगर में एक युवक ने मानसिक तनाव की वजह से आत्महत्या कर ली. 

मुंगेरः मानसिक तनाव में युवक ने की आत्महत्या, ब्लेड से गला रेता
मुंगेर में युवक ने आत्महत्या कर ली.

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले अंतर्गत हवेली खड़गपुर नगर में एक युवक ने मानसिक तनाव की वजह से आत्महत्या कर ली. युवक ने दर्दनाक तरीके से सुसाइड की है. वहीं, पुलिस ने मामले की छानबिन शुरू कर दी है.

खबरों के मुताबिक, हवली खड़कपुर के मारवाड़ी टोला निवासी अर्जुन प्रसाद के पुत्र अजय गुप्ता उर्फ नंदा गुप्ता ने मानसिक तनाव के कारण ब्लेड से गला रेतकर आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक ने अपने रूम के अटैच बाथरूम को अंदर से बंद कर ब्लेड से गला रेतकर आत्महत्या कर ली घटनास्थल पर दो-तीन ब्लेड भी बरामद किया गया है. पहले उसने अपने हाथ के नस को काटा, इसके बाद उसने अपना गला भी रेत लिया. वहीं, घटना की सूचना दोस्तों को मिलते ही कमरे के पास पहुंचे. फिर उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से वह मानसिक रूप से काफी तनाव में चल रहा था. उसका कार्यपालक सहायक अभियंता नियुक्ति पत्र भी आने वाली थी डीआरडीए के तहत निकली बहाली में उसका सलेक्शन हो गया था. हम लोगों को पता नहीं कि किस बात को लेकर वह मानसिक तनाव में था.

वहीं, आत्महत्या से पहले अपने एक दोस्त को मोबाइल से फोन कर कहा कि अब 'मैं जा रहा हूं यह हमारी अंतिम बात होगी', इतना सुनकर उसके दोस्त मृतक के घर की ओर दौड़े और घर वालों को किसी अनहोनी घटना की जानकारी दी.