छपरा: खत्म नहीं हो रहा TIK TOK का क्रेज, जिंदगी खतरे में डालकर युवाओं ने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar583899

छपरा: खत्म नहीं हो रहा TIK TOK का क्रेज, जिंदगी खतरे में डालकर युवाओं ने किया कुछ ऐसा

छपरा शहर के ब्रह्मपुर पुल के पास तेल नदी पर बने रेल पुल से युवाओं ने छलांग लगा दी. युवकों के ट्रेन के सामने स्टंट करने का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

युवाओं से उतर नहीं रहा है टिक टॉक वीडियो का क्रेज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: युवाओं पर इन दिनों टिक टॉक का भूत सिर चढ़कर बोल रहा है. बेपरवाह युवक अपनी जान को जोखिम में डालकर लगातार हैरान करने वाले स्टंट कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के छपरा जिले में देखने को मिला है.

दरअसल, टिक टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में युवाओं ने छपरा-बलिया रेल खंड पर चलती ट्रेन के सामने तेल नदी पर बने पुल से छलांग  लगा दी.

यह घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुर पुल के पास की है. टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो के जरिए खतरनाक स्टंट कर युवा जहां चर्चित हो रहे हैं तो, दूसरी ओर वो अपनी जान भी जोखिम में डाल रहे हैं. छपरा में कुछ युवकों द्वारा बनाया ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

आए दिन टिक टॉक वीडियो की वजह से कई युवक-युवतियों की जाने जा रही हैं, बावजूद इसके लोग नहीं संभल रहे हैं. वहीं, परीजन भी ऐसे मामलों से भयभीत नजर आ रहे हैं. युवकों के ट्रेन के सामने स्टंट करने का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जब इस वीडियो की जांच ज़ी मीडिया की टीम ने की तो स्थानीय लोगों ने बताया कि ऐसे दृश्य यहां पर आम हैं और इसको लेकर प्रशासन का रवैया बड़ा ही उदासीन है.