प्रियंका गांधी ने नहीं सुनी राजस्थान की निर्भया की पुकार, मनाई बर्थडे पार्टी: BJP
Advertisement

प्रियंका गांधी ने नहीं सुनी राजस्थान की निर्भया की पुकार, मनाई बर्थडे पार्टी: BJP

BJP Attacks Priyanka Gandhi: बीजेपी की तरफ से कहा गया कि देश में कहीं भी अन्याय होता है तो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वहां जाते हैं, गले मिलकर फोटो भी वायरल करते हैं लेकिन अलवर जाने का टाइम उनके पास नहीं है.

संबित पात्रा.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) में हुए गैंगरेप के मामले में कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर निशाना साधा. अलवर में हुए रेप के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आज (शुक्रवार को) प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

  1. रणथम्भोर में प्रियंका ने मनाया जन्मदिन- बीजेपी
  2. प्रियंका करती हैं सिलेक्टिव राजनीति- बीजेपी
  3. पीड़िता से क्यों नहीं मिली प्रियंका- बीजेपी

आईसीयू में भर्ती पीड़िता से नहीं मिलीं प्रियंका- बीजेपी

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 15-16 साल की दिव्यांग लकड़ी का अलवर में गैंगरेप हुआ. एक गाड़ी खून से लथपथ उस लड़की को सड़क पर छोड़कर जाती है. आज वो बेटी आईसीयू में अपनी जिंदगी के लिए लड़ रही है. बीजेपी के सांसद और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक टीम इस मामले में प्रियंका वाड्रा से बात करने के लिए रणथम्भोर गई थी. लेकिन हमारी टीम को ये कहकर वापस भेज दिया गया कि प्रियंका अपना जन्मदिन मनाने में बिजी हैं, वो किसी से मिल नहीं सकतीं.

अलवर क्यों नहीं पहुंचीं प्रियंका- बीजेपी

संबित पात्रा ने कहा कि उन्नाव में आप राजनीति करेंगे. हमने कभी कुछ नहीं कहा, जिन विषयों को उठाना चाहिए उठाइए लोकतांत्रिक देश है. मगर उन्नाव आप जा सकती हैं लेकिन अलवर क्यों नहीं? पूरे देश में जहां अन्याय होता है वहां आप और राहुल गांधी मिलने जाते हैं. आप गले लगाकर तस्वीर भी वायरल करते हैं. आपकी ये चयनात्मक राजनीति शोभा नहीं देती है.

राजस्थान के सीएम से क्यों नहीं मांगी रिपोर्ट- बीजेपी

बीजेपी की तरफ से पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी उस पीड़िता से मिलीं? उस पीड़िता के घर वो गईं क्या? क्या उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री से इस संदर्भ में रिपोर्ट मांगी? प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कहती हैं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं. लेकिन राजस्थान में ये माहौल है कि लड़की हूं, लड़ना मना है.

बता दें कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए अपने 125 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट गुरुवार को जारी की जिसमें 40 प्रतिशत महिलाएं शामिल हैं. उन्नाव गैंगरेप मामले की पीड़िता की मां को भी टिकट दिया गया है.

LIVE TV

Trending news