बीजेपी को जेएंडके में मिशन 44 प्लस पूरा करने भरोसा: नड्डा

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में भाजपा के ‘मिशन 44 प्लस’ के पूरा होने का विश्वास जताते हुए केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा ने आज कहा कि लोगों का पार्टी में विश्वास बढ़ रहा है और पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने का अपना संकल्प और मजबूत किया है।

जम्मू : जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में भाजपा के ‘मिशन 44 प्लस’ के पूरा होने का विश्वास जताते हुए केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा ने आज कहा कि लोगों का पार्टी में विश्वास बढ़ रहा है और पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने का अपना संकल्प और मजबूत किया है।

नड्डा ने राज्य में पार्टी के लिए प्रचार करते हुए आज संवाददाताओं से कहा कि भाजपा जम्मू कश्मीर की सत्ता में आने के लिए विशेष रणनीति के साथ चुनाव लड़ रही है। भाजपा अपने मिशन 44 प्लस को प्राप्त करने के प्रति आश्वस्त है। भाजपा ने जम्मू कश्मीर की कुल 87 सीटों में से कम से कम 44 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हम अब अपने प्रचार अभियान के दौरान भाजपा के लिए जनता का उत्साह और स्नेह देख रहे हैं। नड्डा के मुताबिक जम्मू हो, लेह हो या श्रीनगर हो, सभी जगह लोग कमल पर भरोसा जता रहे हैं और पार्टी की ओर रख कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार द्वारा कथित रूप से ‘कश्मीरियों का भारतीयकरण’ करने संबंध बयान देने के संबंध में पूछे गये प्रश्न पर नड्डा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और कहा कि पार्टी का मिशन सभी को विकास के रास्ते पर लेकर चलना है।

राज्य विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के शीर्ष स्टार प्रचारकों में शामिल नड्डा ने आज जम्मू में गांधीनगर सीट से उम्मीदवार तथा जम्मू के पूर्व मेयर कवींद्र गुप्ता के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। भाजपा आज से 22 नवंबर तक पांच बड़ी रैलियां आयोजित करेगी जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और नड्डा संबोधित करेंगे। मोदी 22 नवंबर को किश्तवाड़ में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं।