राहुल का PM पर निशाना, BJP का पलटवार, 'कोई ज्ञान नहीं, मगर हर विषय पर बोलना है'

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने  एक ट्वीट कर कहा था कि आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. 

राहुल का PM पर निशाना, BJP का पलटवार, 'कोई ज्ञान नहीं, मगर हर विषय पर बोलना है'
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (@BJP4India)

नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) ने गुरुवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी से भद्रता और अच्छी भाषा की अपेक्षा करना ही गलत है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा, आज राहुल गांधी जी ने कुछ ट्वीट किया है और जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है वो बहुत आपत्तिजनक है. बता दें कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज एक ट्वीट कर कहा था कि आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. 

पात्रा ने कहा, राहुल गांधी ने कहा है की RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. राफेल पर झूठ फैलाने के बाद सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी जी ने माफी मांगी थी. आज वह प्रधानमंत्री जी की बात को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, 'प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि ऐसा कोई डिटेंशन कैंप नहीं है, जिसमें एनआरसी के बाद हिंदुस्तान के मुसलमानों को रखा जाएगा. ये झूठ फैलाया जा रहा है. इसमें प्रधानमंत्री जी ने क्या झूठ बोला है?' 

उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी को जानना कुछ नहीं है, लेकिन बोलना सबकुछ है. किसी भी विषय पर राहुल गांधी जी को कोई ज्ञान नहीं है, मगर हर विषय पर बोलना है.'

कांग्रेस के समय खोले गए डिटेंशन सेंटर : BJP
संबित पात्रा ने दावा किया कि 13 दिसंबर 2011 को केंद्र सरकार की एक प्रेस रिलीज में कहा गया था कि 3 डिटेंशन कैंप असम में खोले गए हैं. 2011 में केंद्र में कांग्रेस सरकार थी. 

पात्रा ने कहा कि '20 अक्टूबर 2012 को असम की कांग्रेस सरकार ने श्वेत पत्र जारी किया था. इसमें पेज 38 में लिखा है कि केंद्र सरकार ने असम सरकार को यह निर्देश दिया है कि आप डिटेंशन सेंटर सेट कीजिए.'

संबित पात्रा ने कहा, 'गुवाहटी हाईकोर्ट में हुए एक केस के अनुसार कोर्ट ने माना है कि 2009 में जो पत्रक उस समय के गृह मंत्रालय ने जारी किया था, उसके अंदर डिटेंशन सेंटर और उसमें लोगों को रखने के नियम हैं. अदालत स्पष्ट कहती है कि ये सब तब के गृह मंत्रालय के अनुसार हुआ था.

क्या कहा था राहुल ने?
बता दें राहुल गांधी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा था की आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें  डिटेंशन सेंटर से जुड़ी एक न्यज थी.