BJP हार रही है यूपी का चुनाव, RSS के गढ़ में बोले संजय राउत
Advertisement

BJP हार रही है यूपी का चुनाव, RSS के गढ़ में बोले संजय राउत

Sanjay Raut on UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनावों के बीच भाजपा के अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाए जाने के बारे में पूछने पर राउत ने कहा, 'यह उनकी आदत है. वे ऐसे बयान तब देते हैं जब वे हार रहे होते हैं. बीजेपी (BJP) उत्तर प्रदेश (UP) में हार रही है.’

फाइल फोटो

नागपुर: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोमवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) में ‘सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता’ है. राउत ने यह टिप्पणी तब की है जब एक दिन पहले राव ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ समान विचारधारा वाले दलों को राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट करने की कवायद के तौर पर महाराष्ट्र (Maharshtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की.

  1. नागपुर में बीजेपी पर गरजे संजय राऊत
  2. यूपी चुनाव के नतीजों को लेकर भविष्यवाणी
  3. BJP हार रही है यूपी का किला: संजय राऊत

बीजेपी हारेगी यूपी का चुनाव: राउत

नागपुर में पत्रकारों से बातचीत में राउत ने यह दावा भी किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा. मुंबई में रविवार को ठाकरे से मुलाकात के बाद राव ने कहा कि वह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री इस बात पर राजी हुए हैं कि बदलाव वक्त की आवश्यकता है. उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनावों के बीच भाजपा के अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाए जाने के बारे में पूछने पर राउत ने कहा, 'यह उनकी आदत है. वे ऐसे बयान तब देते हैं जब वे हार रहे होते हैं. बीजेपी (BJP) उत्तर प्रदेश (UP) में हार रही है.'

तेलंगाना के सीएम की तारीफ

तेलंगाना के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए राउत ने कहा, ‘के. चंद्रशेखर राव बहुत मेहनती नेता हैं. उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कई संघर्षों का सामना किया है. उनमें सभी को एक साथ लेकर चलने की क्षमता है.’ उन्होंने बताया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष राव और शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने विकास और देश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की तथा दोनों मुख्यमंत्री और अन्य नेता जल्द ही दोबारा मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें- जामिया में राकेश सिन्‍हा की नियुक्ति, दिल्‍ली अल्‍पसंख्‍यक आयोग के पूर्व अध्‍यक्ष की बात पर मचा बवाल

बीजेपी (BJP) की महाराष्ट्र ईकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की टिप्पणियों पर एक सवाल के जवाब में शिवसेना प्रवक्ता ने कहा, ‘उन्हें हमें सलाह देने की जरूरत नहीं है, उन्हें अपने पार्टी देखनी चाहिए जो हर दिन कमजोर हो रही है.’ दरअसल पाटिल ने दावा किया था कि राउत शिवसेना को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले जरूर चेक करें अपने पार्टनर की ये चीज, वरना फ्यूचर में पड़ेगा पछताना

LIVE TV

Trending news