''भाजपा सबकी पार्टी है, किसी जाति या मजहब विशेष की नहीं''
Advertisement

''भाजपा सबकी पार्टी है, किसी जाति या मजहब विशेष की नहीं''

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने निकाय चुनावों में भाजपा की जबर्दस्त जीत का दावा करते हुए रविवार को कहा कि यह मिथक भी टूट गया है कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है. 

कैबिनेट मंत्री ने किया निकाय चुनाव में जीत का दावा (फोटो-ट्विटर)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने निकाय चुनावों में भाजपा की जबर्दस्त जीत का दावा करते हुए रविवार को कहा कि यह मिथक भी टूट गया है कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है. हमने अपने कार्य से इस मिथक को तोड़ा है. भाजपा सबकी पार्टी है, किसी जाति या मजहब विशेष की नहीं. शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 'स्वच्छ यूपी और स्वस्थ यूपी' अभियान को नगर निगमों के जरिए हम पंख लगाने का कार्य करेंगे .

  1. ''यह मिथक भी टूट गया है कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं है''
  2. ''भाजपा सबकी पार्टी है, किसी जाति या मजहब विशेष की नहीं''
  3. ''जाति, संप्रदाय और तुष्टिकरण की राजनीति भाजपा नहीं करती''

इस सवाल पर कि निकाय चुनावों में बड़ी संख्या में मुस्लिमों को प्रत्याशी बनाया गया है, शर्मा ने कहा कि हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं. जाति, संप्रदाय और तुष्टिकरण की राजनीति हम नहीं करते.

उन्होंने कहा कि 'सबका साथ सबका विकास' हमारे कार्यों से प्रतिबिम्बित हो रहा है और हमने आरोपों का जवाब अपने कार्य से दिया है.

उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM बोले, अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर बहुत तनाव में

शर्मा ने दावा किया, 'नगर निकाय चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है और इसके बाद उत्तर प्रदेश की विकास की गति और तेज होगी.' उन्होंने कहा, 'निकायों के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को और गति प्रदान की जा सकेगी.' शर्मा प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं उर्जा मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार को जर्जर व्यवस्था मिली थी, जिसे हम हर दिन सुधार रहे हैं .

उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, पेयजल, कानून व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार पूरी तत्परता से कार्य कर रही है. भाजपा निकायों के जरिए उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेगी.

Trending news