J&K: किश्तवाड़ में BJP नेता और उनके भाई की हत्या, इलाके में सेना तैनात
Advertisement

J&K: किश्तवाड़ में BJP नेता और उनके भाई की हत्या, इलाके में सेना तैनात

बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई अजीत गुरुवार रात करीब 8 बजे अपनी दुकान से घर लौट रहे थे.

फोटो साभार : Facebook

किश्तवाड़: जम्मू-कश्मीर में गुरुवार रात आतंकियों ने बीजेपी के प्रदेश सचिव और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार अपनी दुकान से घर लौट रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार को गोली मार दी. आतंकियों के इस हमले में बीजेपी नेता और उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गई. हमले के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना में दो आतंकी शामिल बताए जा रहे हैं. 

 

 

दरअसल, बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई अजीत गुरुवार रात करीब 8 बजे अपनी दुकान से घर लौट रहे थे. इसी बीच घात लगाए बैठे आतंकियों ने उनकी गोली मारी कर हत्या कर दी. घटना के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए. हमले के बाद किश्तवाड़ जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है. परिहार की मौत पर शोक जताते हुए बीजेपी ने कहा कि अनिल और अजीत के हत्यारे आतंकियों से बदला लिया जाएगा. उन्होंने देश के लिए कुर्बानी दी है. उनकी कुर्बानी को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा.

घटना के बाद जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेना बुलाई गई है. हत्या के बाद स्थानीय लोगों द्वारा प्रदर्शन किए जाने पर जिला प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है. स्थानीय निवासियों द्वारा प्रदर्शन किए जाने और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई किए जाने के चलते जिले में तनाव बढ़ गया था, जिसके चलते अधिकारियों को कर्फ्यू लगाना पड़ा.

 

 

वहीं, पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी घटना पर शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा कि यह एक बुरी खबर है. मेरी संवेदनाएं अनिल और अजीत के परिवार के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच  में जुट गई है.

Trending news