Video: पीएम नरेंद्र मोदी के मंच से उतरते ही झाड़ू लगाने लगा BJP का यह युवा नेता
Advertisement

Video: पीएम नरेंद्र मोदी के मंच से उतरते ही झाड़ू लगाने लगा BJP का यह युवा नेता

बीजेपी के युवा नेता अनुराग ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुराग ठाकुर हाथों में झाडू लेकर मैदान की सफाई कर रहे हैं.

अनुराग ठाकुर. (तस्वीर साभार: ट्विटर पेज @ianuragthakur)

बीजेपी के युवा नेता अनुराग ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुराग ठाकुर हाथों में झाडू लेकर मैदान की सफाई कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे की भला इसमें क्या नई बात है. पिछले कुछ साल से तो देश भर में झाड़ू लगाते देखे जा रहे हैं. दरअसल, अनुराग ठाकुर का यह वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि यह काम उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली खत्म होते ही किया था. सोमवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के लुहणू मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. प्रधानमंत्री मोदी का भाषण खत्म होते ही वे वहां से चले गए. पीएम के जाते ही बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने हाथों में झाड़ू उठाया और रैली स्थल की सफाई में जुट गए.

  1. बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर का एक वीडियो हो रहा वायरल
  2. हिमाचल प्रदेश में झाड़ू लगाते दिखे अनुराग ठाकुर
  3. पीएम मोदी के मंच से जाते ही सफाई अभियान में जुटे अनुराग

अनुराग ठाकुर की देखा देखी वहां मौजूद दूसरे लोग भी रैली स्थल पर फैले प्लास्टिक की बोतलें और बिस्कुट के रैपर पन्नी में समेटते दिखे. यही नहीं, उन्होंने हर कार्यक्रम में यूं ही सफाई करने के लिए और को भी बढ़ावा देने के लिए कहा है.

अनुराग ने इस बाबत कहा कि देश में स्वच्छता को लेकर जो संकल्प लिया गया है, उसमें हिमाचल की जनता भरपूर सहयोग कर रही है. अनुराग ने पीएम पीएम से रैली खत्म होने वहां बिखरा कूड़ा खुद साफ करने का वादा किया था, जिस पर पीएम ने उनकी पीठ थपथपाई. गांधी जयंती के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि स्वच्छता मिशन को मुकाम तक पहुंचाने के लिए हर शख्स को इसके लिए काम करना होगा.

मालूम हो कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश में इस्पात संयंत्र का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने एक एम्स और एक आईआईआईटी का शिलान्यास भी किया था. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक बयान के अनुसार 750 बिस्तर वाले इस अस्पताल पर करीब 1350 करोड़ रूपए का खर्च आएगा. यहां स्वास्थ्य सेवा के अलावा नर्सिंग, स्नातक और स्नातकोत्तर स्तर पर मेडिकल शिक्षा भी मुहैया होगी.

 

प्रधानमंत्री ऊना में भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईआईटी) के लिए भी आधारशिला रखा. इसके अलावा पीएम कांगड़ा के कंद्रोरी में स्टील अथॉरटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) की एक इस्पात प्रसंस्करण इकाई का उद्घाटन किया.

Trending news