VIDEO: बीजेपी नेता की फिसली जुबान कहा, 'साइकिल' का बटन दबा नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं

पहले राजनेता प्रतिद्विंदियों के लिए विवादित बयान दे रहे थे और अब बीजेपी नेता की जुबान ने अपनी ही पार्टी चुनाव चिन्ह को बदल दिया है. 

VIDEO: बीजेपी नेता की फिसली जुबान कहा, 'साइकिल' का बटन दबा नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अब तक कई बार राजनेताओं की जुबान फिसली है और नेताओं की जुबान फिसलने का सिलसिला जारी है. पहले राजनेता प्रतिद्विंदियों के लिए विवादित बयान दे रहे थे और अब बीजेपी नेता की जुबान ने अपनी ही पार्टी चुनाव चिन्ह को बदल दिया है. 

हरदोई में सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता अशोक वाजपेयी ने वोट मांगते हुए अपनी पुरानी पार्टी के चुनावी चिन्ह का जिक्र कर बैठे. हरदोई में हुई एक सभा में अशोक वाजपेयी ने कहा कि साइकिल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएं.

क्या बोले थे वाजपेयी
हरदोई में सभा को संबोधित करते हुए वाजपेयी ने कहा कि 29 अप्रैल को सवेरे से बूथ पर वोट डालने पहुंचना, साइकिल वाला बटन दबाकर मोदी जी को जिता देना.' अशोक वाजपेयी द्वारा पार्टी का चुनाव चिन्ह गलत बताए जाने का अशोक वाजपेयी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहो रहा है. देखें VIDEO

 

 

अमित शाह के बारे में कही थी ये बात
बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने कहा थआ कि हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं, लेकिन विपक्ष का उम्मीदवार कौन है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. अशोक वाजपेयी का वीडिय़ो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो की जी न्यूज पुष्टि नहीं करता है.