बीजेपी नेता के विवादित बोल- ओवैसी की जुबान काटने वाले को देंगे एक करोड़ रुपया इनाम
Advertisement

बीजेपी नेता के विवादित बोल- ओवैसी की जुबान काटने वाले को देंगे एक करोड़ रुपया इनाम

मजलिस-इ-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी के 'भारत माता की जय' न बोलने संबंधी बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसके बाद, अब बीजेपी के एक युवा नेता ने ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया है।

बीजेपी नेता के विवादित बोल- ओवैसी की जुबान काटने वाले को देंगे एक करोड़ रुपया इनाम

नई दिल्‍ली/इलाहाबाद : मजलिस-इ-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी के 'भारत माता की जय' न बोलने संबंधी बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसके बाद, अब बीजेपी के एक युवा नेता ने ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया है।

रिपोर्टों के अनुसार, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता श्‍याम प्रकाश द्विवेदी ने कहा है कि जो कोई भी असदुद्दीन ओवैसी की जीभ काटकर लाएगा, उसे एक करोड़ रुपया बतौर इनाम देंगे। श्‍याम प्रकाश ने इनाम के तौर दिए जाने वाले एक करोड़ का ब्‍लैंक चेक भी दिखाया। बीजेपी के इस युवा नेता का कहना है कि यदि एक देशद्रोही (ओवैसी) ऐसा बयान दे सकता है तो भारत की माता के सपूत भी ऐसा कर सकते हैं। ऐसे देशद्रोही के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए। द्विवेदी ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग देश को बांटने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई हक़ नहीं।

 

इससे पहले, बुधवार को मेरठ कॉलेज के पूर्व छात्र नेता दुष्यंत तोमर ने भी ओवैसी की जुबान काटकर लाने वाले को 21 हजार रुपये देने का ऐलान किया था।

गौर हो कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की सलाह को खारिज करते हुए एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने बीते दिनों कहा था कि ‘अगर उनकी गर्दन पर चाकू भी रख दिया जाए तब भी वह ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलेंगे।’ जिसके बाद उनके इस बयान की काफी आलोचना की गई।

Trending news