Congress exists on Ventilator: बीजेपी नेता का राहुल गांधी पर हमला, बोले- कांग्रेस का वजूद 'वेंटिलेटर' पर
Advertisement

Congress exists on Ventilator: बीजेपी नेता का राहुल गांधी पर हमला, बोले- कांग्रेस का वजूद 'वेंटिलेटर' पर

Congress exists on Ventilator: राहुल गांधी इन दिनों, अपने लंदन में दिए बयान के बाद से लोगों के निशाने पर हैं. अब एक बीजेपी नेता ने राहुल की जमकर क्लास लगाई है.

फाइल फोटो

Congress exists on Ventilator: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से लंदन में की गई टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने हमला बोला है, सोमवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान नकवी ने कहा कि, कांग्रेस का वजूद 'वेंटिलेटर' पर है. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि, फैमिली फोटो फ्रेम में फिक्स कांग्रेस में पलायन प्रोग्राम उनकी नीतियों से ज्यादा उनके नेतृत्व की विवेकशून्यता का नतीजा है.

भारत की आत्मा पर भाजपा का हमला

हाल ही में राहुल गांधी ने लंदन में 'थिंक टैंक' (विचारक संस्था) ब्रिज इंडिया द्वारा आयोजित 'आइडियाज फॉर इंडिया' सम्मेलन के एक संवाद-सत्र में कहा कि भारत की आत्मा पर भाजपा का हमला हो रहा है और बिना आवाज की आत्मा का कोई मतलब नहीं है तथा जो हुआ है वह यह है कि भारत की आवाज को कुचल दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: Jet-Black River Beast: मछुआरों के जाल में फंसा ये विशाल दुर्लभ 'राक्षस', सालों बाद आया इंसानों के सामने

भारत को बदनाम कर रहे राहुल

उनके इसी बयान पर लगातार भाजपा कांग्रेस पर निशाना साध रही है, मु़ख्तार अब्बस नकवी ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह विदेश जा कर भारत को बदनाम करते हैं, भारत की तुलना पाकिस्तान, श्रीलंका या किसी अन्य देश से करते हैं. कांग्रेस की इसी विचारधारा ने कभी मुल्क की पार्टी कहे जाने वाले दल को ऐसा बना दिया जिसकी पूछ मोहल्ले में भी नहीं है.

इसे भी पढ़ें: Sanjay Raut in Trouble: शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज

LIVE TV

Trending news